दिल्ली में सक्रिय हुआ मास्क गिरोह, एक दिन में आधा दर्जन से ज्यादा लूट की वारदात को दिया अंजाम

Rohit Sharma

0 58

नई दिल्ली :– दिल्ली में मास्क गिरोह सक्रिय हो गया है। गिरोह ने आईआईटी के पास कई लोगों के साथ लूटपाट की है। इन्हीं पीड़ितों में एक निजी कंपनी के पायलट भी हैं। बदमाशों ने पायलट की कैब रोककर मारपीट की। इस दौरान उन्हें चाकू भी मार दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित युवराज तेवतिया स्पाइस जेट में कैप्टन हैं। वह अपने घर से ऑफिस की कैब में एयरपोर्ट जाने के लिए निकले थे। आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर पर 4 से 5 बाइक पर 8 से 10 लोग आए और उन्होंने पीड़ित की गाड़ी को रोक लिया।

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते, आरोपियों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल लगा दी। आरोपियों ने उनका सामान भी लूट लिया और 34 हजार रुपये भी ले लिए। इस दौरान बदमाश ने उन्हें चाकू भी मारा जिससे वह घायल हो गए।

आरोपियों ने इसी दौरान कई अन्य कार सवारों के साथ भी लूटपाट की। पीड़ित युवराज तेवतिया ने मामले की सूचना पुलिस के दी। कैप्टन ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि करीब 10 मिनट बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने आपबीती पुलिस को बताई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उनसे कहा कि उन पर हमला करने वाले स्थानीय गुंडे हैं। जो लॉकडाउन के चलते ऐसा कर रहे हैं।

दोपहर इस्कॉन मंदिर के पास बैंक से निकली एक महिला पर भी मास्क पहने बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने बैंक से बैग में नकदी लेकर बाहर आई मल्लिका पर हमला किया और उनका बैग झपट लिया। हालांकि उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए बदमाश को पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। इसके बाद बदमाश बैग छोड़कर फरार हो गए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.