बिस्कुट से भरा ट्रक लूटकर भाग रहे बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, कमिश्नर ने की टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा

ABHISHEK SHARMA

0 202

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि 14 फरवरी की रात बादलपुर थाना क्षेत्र से ब्रिटेनिया कंपनी का बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी हो गया। मामले के जांच अधिकारी को सूचना मिली कि चोर ट्रक को लेकर दादरी बाईपास की तरफ से जा रहे हैं।

पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी की और नाके पर ट्रक को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही ट्रक सवार बदमाशों ने उनपर गोलियां चलानी शुरूकर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में करतार नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई।

उन्होंने बताया कि करतार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके साथी लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों के पास से ट्रक और उसमें लदे 12 लाख रुपये कीमत के बिस्कुट बरामद कर लिए हैं।

पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने चोरी व लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है। उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.