ग्रेटर नोएडा : बुलेट सवार मनचलों की वजह से गई सुदीक्षा भाटी की जान, चाचा का आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 98

बुलेट सवार दो युवकों की गंदी हरकतों ने गौतमबुद्धनगर नगर ही, बल्कि यूपी की होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की जान ले ली। सुदीक्षा भाटी के चाचा सतेंद्र भाटी का कहना है कि कुछ मनचले बाइक से उनका पीछा कर रहे थे और बार-बार उनकी गाड़ी के आगे और पीछे आ रहे थे।

इसके अलावा भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे थे। सतेंद्र के मुताबिक, सुदीक्षा पर फब्तियां कस रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक का बार-बार पीछा करने के दौरान उनकी बाइक के आगे गाड़ी थी और इससे वो टकरा गए। इसके चलते सुदीक्षा सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई, जिससे सुदीक्षा की मौत हो गई।

वहीं, परिजनो ने अज्ञात बुलेट सवार युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी।वहीं, मौके पर पहुची बुलंशहर पुलिस के अनुसार, बुलेट सवार मनचले सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। उनकी तलाश तेजी से जारी है।

परिजनों ने बताया कि अमेरिका से छुट्टियों परआई सुदीक्षा व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर गरीब बच्चों को ऑनलाइन इंग्लिश स्पीकिंग सिखा रही थीं। सुदीक्षा की तमन्ना थी कि मिस इंडिया व मिस वर्ल्ड बनें, जिससे वह देश का नाम रौशन कर सकें।

वहीं, 4 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप पाकर पूरे प्रदेश का नाम रौशन करने वाली दादरी की सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत ने नेताओं के साथ आम लोगों को भी झकझोर कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर ‘Justice For Sudeeksha’ ट्रेंड कर रहा है।

इस घटना के बाद से समूचा विपक्ष उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.