बच्चा चुराने के शक में युवक को पेड़ से बांधकर की पिटाई

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
Noida (07/09/19) : जिले में लगातार बच्चा चोरी के शक में लोगों की पिटाई की जा रही है और यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जब से यह अफवाह फैल रही है तब से कहीं ना कहीं कोई ना कोई भीड़ का शिकार बन रहा है।
ताजा उदाहरण देखने को मिला है।  दरअसल, नोएडा के पृथला गांव में जहां देर रात चोरी करने के शक में गांव के लोगों ने एक शख्स को पकड़ लिया। सुबह होते ही भीड़ ने इस शख्स को पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां हंगामा होने लगा इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।



पुलिस पर्थला चौकी से वहां मौके पर पहुंची और पेड़ से बंधे शख्स को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं सड़क किनारे रह रही राजस्थान से आई लोहपीटा समाज की मीना बताती हैं कि वे देर रात अपने परिवार के साथ सो रही थी। इसी बीच बच्चे के रोने की आवाज पर इस शख्स ने गाड़ी रोकी उस गाड़ी में और भी कई लोग पहले से मौजूद थे।
वह हमारी तरफ बढ़ रहे थे इसी बीच हमारे समाज के लोगों ने इस शख्स को मौका देखते ही पकड़ लिया। ज्ञात हो कि इससे पहले नोएडा के कई सेक्टर, कुलेसरा, बिलासपुर, दनकौर, दादरी व कासना में भीड़ लोगों की बच्चा चुराने के शक में पिटाई कर चुकी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.