कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा -सच्चाई दिखाने पर पत्रकारों के खिलाफ हुई कार्यवाही , किसानों के साथ हो रहा है अन्याय

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में आज एक स्वतंत्र पत्रकार मनदीप पुनिया को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पत्रकार को एक दिन पहले हिरासत में लिया गया था। स्वतंत्र पत्रकार मनदीप पुनिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर आज दोपहर म्यूनिसिपल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। इसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया। उनके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 186, 323 और 353 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं।

 

वही इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी सरकार समेत दिल्ली पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए , आज कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आज किसानों को आंदोलन करते हुए 70 दिन हो गए है , किसान गाँधी के विचारों के माध्यम से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे है , उनका शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन चल रहा था ।

 

 

वही किसानों का धरना खराब करने के लिए बीजेपी ने अनेक कदम उठाए , अपने कार्यकर्ताओं को सिंघु बॉर्डर भेज दिया , जहाँ उन्होंने किसानों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया । जब एक पत्रकार ने उसको कवर किया तो पुलिस ने उसके साथ दुर्व्यवहार कर उसे जेल भेज दिया ।

 

अगर कोई सच्चाई दिखाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाती है , खासबात यह की जो लोग सिंघु बॉर्डर पर हंगामा करते है , उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस कोई कार्यवाही नही करती । साथ ही उनको भागने में उनका साथ देती है , जिसका उजागर हो चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.