अजय माकन का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप , दिल्ली में कोरोना से 392 नहीं 1036 हुई मौतें

Rohit Sharma

0 82

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है , प्रत्येक दिन 1000 से ज्यादा नए केस आ रहे हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 17,000 के पार हो गई है ।

दिल्ली सरकार के आंकड़ों के मुताबिक अब तक इस वायरस से मरने वाले मरीजों की संख्या 398 है , लेकिन कांग्रेस नेता अजय माकन इन आंकड़ों को गलत बता रहे हैं ।

उनके मुताबिक अब तक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अजय माकन ने इस संबंध में एक डेटा जारी करते हुए केजरीवाल सरकार के आंकड़ों को गलत बताया है ।

उन्होंने लिखा, ‘कल रात तक दिल्ली में 1036 का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकॉल से हुआ है. परंतु मृत्यु का सरकारी आंकड़ा 392 है । असलियत- निगम बोध-439, पंजाबी बाग-389, आईटीओ-164, मंगोल पुरी-22, बुलंद मस्जिद-22. देर रात को- ताकि कोई अखबार न छाप सके. चुपके-चुपके जो जानकारी आप पार्टी दे रही, वो भी आधी-अधूरी है।

यानी अजय माकन की मानें तो केजरीवाल सरकार कोरोना से मरने वालों की संख्या को छिपा रही है और लोगों तक गलत जानकारी पहुंचा रही है । माकन यहीं नहीं रुके. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर विज्ञापन के नाम पर राज्य का बजट बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में केजरीवाल सरकार से पूछा है कि 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से प्रस्तावित 60 जापानी सैनिटाइजेशन मशीनें लॉन्च की गई थीं, वो कहां हैं?

माकन ने लिखा, ‘छह सालों तक मैं शीला जी के कैबिनेट में संसदीय सचिव और दिल्ली विधानसभा का स्पीकर रहा. कहां हैं वो 60 प्रस्तावित जापानी सैनिटाइजेशन मशीन, जिसे आम आदमी पार्टी की सरकार ने 13 अप्रैल को काफी धूमधाम से लॉन्च किया था?’

Leave A Reply

Your email address will not be published.