दुर्गेश पाठक का बयान , बीजेपी की एमसीडी ने दिल्ली को मच्छरों की राजधानी बना दिया

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने एक बार फिर बीजेपी शासित एमसीडी पर जमकर निशाना साधा। दुर्गेश पाठक ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली में मच्छरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है , दिल्ली देश की राजधानी है , इस राजधानी में देश के प्रधानमंत्री , केंद्रीय मंत्री समेत महत्वपूर्ण लोग इस दिल्ली में निवास करते है , उन्होंने इस मामले में अपनी आवाज नही उठायी , क्योंकि इस मामले की जिम्मेदार खुद बीजेपी शासित एमसीडी है।

 

आज बीजेपी शासित एमसीडी ने यह हाल कर दिया है कि दिल्लीवासियों का परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है , कोई भी नाली की सफाई नही हो रही है , जिससे मच्छर पैदा हो रहे है।

दुर्गेश पाठक ने भाजपा शासित एमसीडी पर मच्छरों की दवा के छिड़काव के 100 करोड़ गटक जाने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा और प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को चेतावनी दी और 48 घंटे के अंदर दवाई का छिड़काव शुरू करने की मांग की।

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा को यह लगता है कि यह आखरी अवसर है इसलिए मच्छरों की दवा के छिड़काव के 100 करोड रुपए भी किसी तरह से खा लिया जाए। उन्होंने कहा, खुद मोदी का सर्वे यह कहता है कि आज दिल्ली सबसे गंदी अवस्था में है। उसके कारण मच्छर पैदा हो रहे हैं और दिल्ली में दवाई का छिड़काव नहीं होने के कारण मच्छर मर नहीं रहे हैं।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली का बुरा हाल हो चुका है। भाजपा ने दिल्ली को मच्छरों की राजधानी बना दिया है। भाजपा तत्काल फॉगिंग शुरू करे वर्ना दिल्ली कि जनता भाजपा के विरोध में सड़क पर उतरेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.