ग्रेटर नोएडा : चलती कार में लगी भीषण आग, 5 लोग थे सवार, सभी ने कूदकर बचाई जान

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर देर शाम सेक्टर-150 के पास चलती हुई स्विफ्ट कार में अचानक चिंगारी निकली और देखते-देखते पूरी कार आग का गाेला बन गई। हादसे के वक्त कार में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्चा सवार था। इन सभी ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

दुर्घटना के वक्त एक्सरप्रेस-वे से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों और दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग की लपटों पर काबू पाया लेकिन कार पूरी तरह से जलकर खाक हाे गई।

गौतमबुद्ध नगर सीएफ़ओ अरुण कुमार ने बताया की स्विफ्ट कार ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रही थी। कार को दीपक शर्मा पुत्र ओपी शर्मा चला रहे थे। वह फरीदाबाद के सेक्टर-8 के रहने वाले हैं। कार में दो पुरुष, दो महिला और एक 11 माह का बच्चा था।

जब गाड़ी सेक्टर-150 के पास पहुंची तो उसमें अचानक आग लग गई। वायरिंग शॉर्ट होने से कार के इंजन से आग लगी थी। दीपक शर्मा ने इस हादसे के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम और फायर सर्विस को दी। पुलिस और फायर सर्विस की गाड़ी मौके पर पहुंची।

फायर टेंडर ने आकर गाड़ी में लगी आग को बुझाया है, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि कार सवार सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.