नोएडा : धरने पर बैठे कमल शर्मा के परिजनों से मिले सांसद डॉ महेश शर्मा, सरकार से आर्थिक मदद व नौकरी दिलाने की मांग 

ABHISHEK SHARMA

0 270

नोएडा में एक ऐसी घटना सामने आई है कि जहां गोली लगने की घटना को पुलिस ने सड़क दुर्घटना बताया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गोली लगने की बात सामने आई है।

दरअसल, सेक्टर 24 थाना के नजदीक एक कंपनी कर्मचारी कमल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार देर शाम इस्कॉन मंदिर के पास एलिवेटेड रोड से उतरते समय कमल शर्मा का शव बरामद हुआ है। शुरुआती दौर में पुलिस ने इसे सड़क हादसा बताया था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

उधर घटना के बाद नाराज परिजनों ने आज सुबह निठारी गांव के पास शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। कमल शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने अभियान चला रखा है।

पीड़ित परिजनों से मिलने सांसद डॉ महेश शर्मा, एसीपी लव कुमार मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया। डॉ महेश शर्मा ने परिजनों को न्याय का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक कमल शर्मा के पिता की पहले मृत्यु हो चुकी है। वह परिवार को चलाता था। सांसद डॉ महेश शर्मा ने परिवार को सरकार से हर संभव मदद दिलाने की बात कही।

वहीं अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार से 48 घंटे में हत्या का खुलासा करने की मांग की। उन्होंने परिजनों को सरकार से 20 लाख रूपये की मदद व एक व्यक्ति को नोएडा प्राधिकरण में नौकरी दिलाने की बात कही। जिसके बाद परिजनों ने धरना प्रदर्शन बंद किया। पुलिस कीमौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

नोएडा पुलिस अधिकारियों का कहना है कि निठारी गांव के रहने वाले कमल शर्मा सेक्टर 24 स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। बीती शाम उनका शव पुलिस को मिला। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें एक गोली कंधे के पीछे से लगी है और बाहर नहीं निकली। अब प्राथमिक जांच में गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आई है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस के पास काफी सुबूत मिले हैं। उम्मीद है जल्द केस का पर्दाफाश हो जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.