सांसद डाॅ. महेश शर्मा ने सामाजिक संस्थाओं को प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

Abhishek Sharma

0 365

नोएडा : पूरे विश्व में कोरोना वायरस महामारी ने हाहाकार मचा रखा है। वही भारत में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों में लगातार तेजी से वृद्धि हो रही है, जो कि बेहद चिंता का विषय है। दूसरी ओर गौतम बुद्ध नगर की बात करें तो यहां भी कोरोना का संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है।

कोरोना काल में सामाजिक संस्थाओं ने अपने दायित्वों का काफी अच्छे से निर्वहन किया है। सामाजिक संस्थाओं ने आगे आकर गरीबों, मजदूरों एवं असहाय लोगों को राशन देने से लेकर हर प्रकार की मदद की है। इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा रहा है।

नोएडा की जनशक्ति सेवा समिति को गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है। डॉ महेश शर्मा का मानना है कि जन शक्ति सेवा समिति की पूरी टीम ने कोरोना के दौर में आगे आकर गरीबों को सूखा राशन बांट कर उनकी काफी मदद की है। ऐसे लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए इनको सम्मानित करना बेहद जरूरी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा से प्रशंसा पत्र मिलने के बाद जनशक्ति सेवा समिति के चेयरमैन रविकांत मिश्रा एवं अध्यक्ष नरेंद्र चोपड़ा ने सांसद का आभार व्यक्त किया है। उनका कहना है कि सांसद द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद निश्चित ही उनका मनोबल और बढ़ेगा एवं गरीबों की मदद के लिए और प्रेरणा मिलेगी।

वहीं सांसद ने रिटायर्ड कर्नल शशि वैद्य को भी कोरोना वाॅरियर के रूप में चिन्हित कर प्रशंसा पत्र प्रदान किया है। कोरोना के दौर में एक वाॅरियर की तरह काम करने पर उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.