बॉलीवुड के मशहूर निर्माता संजय लीला भंसाली पर दिल्ली में संगीत कार्यक्रम का हुआ आयोजन, कलाकरों ने दी अद्धभुत प्रस्तुति

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

135

नई दिल्ली के लाजपत नगर भवन में फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली पर एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम “कार्ड – दी हार्मनी” संस्था द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम की थीम “राम लीला” रही, साथ ही यह कार्यक्रम फ़िल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को समर्पित किया गया। इस कार्यक्रम में 23 गायक और गायिकाओं ने अद्धभुत प्रस्तुति दी , साथ ही इस कार्यक्रम का संचालन समित चटर्जी ने किया ।



वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बीएस फाउंडेशन की संस्थापिका बबिता शर्मा, दिल्ली संगीत सभा के अध्यक्ष अमरजीत सिंह कोहली रहे। इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया गया। खासबात यह है कि इस कार्यक्रम में गायिकाओं ने ही गाना गाया है, और जहाँ ज़रूरत हो गायकों ने साथ दिया, इस कार्यक्रम में कई गणमान्य लोगों को सम्मानित भी किया गया।

दिल्ली एनसीआर में अब तक ये संस्था तीसरी बार कार्यक्रम कर चुकी है। साथ ही ये संस्था नए कलाकारों को एक प्लेटफॉर्म देती है, जिससे नए कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके।

इस कार्यक्रम में गायक और गायिकाओं ने अलबेला सजन आयो, चांद छुपा, कुछ ना कहो, बेरी पिया, मोहे रंग दो लाल, मार डाला, एक लड़की को देखा, तड़प तड़प, लाल इश्क, रूठ ना जाना, आंखों की गुस्ताखियां, निमोड़ा, मल्हारी, जब से तेरे नैना, बाहों के दरमियां, डोला रे, आज मैं ऊपर, सांवरिया, ढोली तारो, घूमर, शीशे से शीशा टकराए, राम चाहे लीला समेत अन्य गाने गाकर कार्यक्रम में चार चांद लगाए।

गायक प्रसेनजित मुखर्जी ने कई गायिकाओं का अपने विशेष अन्दाज़ में साथ दिया। हर गाने के अनुरूप उनकी वेशभूषा और अदाए वाक़ई में सराहनीय थी। उन्होंने अपने लगन अध्ययन और सुरीले स्वर से दर्शोंकों का दिल जीत लिया।

वही इस कार्यक्रम में मशहूर गायक प्रसेनजित मुखर्जी ने आंखों की गुस्ताखियां, आज मैं ऊपर, एक लड़की को देखा, बाहों के दरमियां समेत तमाम गाने गाए, जिसको सुनकर दर्शकों ने खड़े होकर तालियाँ बजाई।

वही दूसरी तरफ मशहूर गायिका नेहा जद ने चांद छुपा, मार डाला, निमूड़ा, डोला रे गाना गाया, जिसको सुनकर लोग मग्धमुद हो गए। संगीत कार्यक्रम में मशहूर गायक संजय ने जैसे ही “तड़प तड़प” गाना गाया वैसे ही दर्शक खड़े हो गए, साथ ही इस गाने की जमकर तारीफ की।

इस कार्यक्रम के बारे में मशहूर गायक प्रसेनजित मुखर्जी ने कहा कि यह कार्यक्रम काफी बढ़िया रहा है, ऐसे कार्यक्रम दिल्ली एनसीआर में होने चाहिए, जिससे नए कलाकारों को मौका मिल सके। साथ ही उन्होंने कहा कि “कार्ड – दी हार्मनी” संस्था ने दिल्ली एनसीआर में अब तक तीसरी बार कार्यक्रम कर चुके है। साथ ही ये संस्था नए कलाकारों को एक प्लेटफॉर्म देती है, जिससे नए कलाकार अपने प्रतिभा प्रदर्शन कर सके।

वही इस अद्भुत कार्यक्रम में नवरत्न फॉउंडेशन्स के संस्थापक अशोक श्रीवास्तव, अमरजीत सिंह कोहली, परविंदर सिंह चड्डा, सौरभ अस्थाना, हरीश वस्सों, सुभाष भाटिया समेत दिल्ली और मुंबई की तमाम हस्तियां शामिल हुई।

Video Highlights: Musical Program dedicated to Bollywood Director Sanjay Leela Bhansali

Video Highlights: Musical Program dedicated to Bollywood Director Sanjay Leela Bhansali

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.