ट्रैफिक पुलिस की भारी लापरवाही, कार चालक का काटा बिना हेलमेट का चालान

Abhishek Sharma

941

नोएडा ट्रैफिक पुलिस नियमों की अनदेखी कर धांधलेबाजी करने में लगी हुई है। जब से शासन ने ऑनलाइन चालान प्रक्रिया शुरू की है तब से अनोखे केस सामने आ रहे हैं। एक यातायात पुलिसकर्मी ने चार पहिया कार का चालान बिना हेलमेट के ड्राइविंग करने पर काट दिया।

ट्रैफिक पुलिस की लापरवाह कार्यप्रणाली का एक और मामला नोएडा में उजागर हुआ। दरअसल गाजियाबाद के एक शख्स के मोबाइल पर दोपहर के वक्त चालान कटने का एक मेसेज मिला। चालान हेल्मेट नहीं पहनने का था और नंबर उसकी कार का पड़ा था।

गाजियाबाद निवासी अशोक शर्मा का कहना है कि उनकी कार का नंबर यूपी 14 एक्स 4577 है।  उनके पास टोयोटा कंपनी की एटिऑस गाडी है , वे किसी काम से नोएडा गए थे। सेक्टर-39 के पास ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने उनका चालान बिना हेलमेट का काट दिया।

उनका कहना है कि घर आने पर उन्होंने फ़ोन पर मैसेज  देखा तो उनके होश उड़ गए। मैसेज में उनके चालान कटने की सूचना थी। जिसमे हेलमेट न पहने होने पर चालान कटने की बात लिखी हुई थी। उन्होंने इसकी शिकायत ट्विटर पर नोएडा के एसएसपी, डीएम  से की है।

वहीं इस मामले में बातचीत करने के लिए टेन न्यूज़ ने एसपी ट्रैफिक अनिल झा को फ़ोन लगाया तो उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया। देखने वाली बात यह होगी कि अब नोएडा ट्रैफिक  पुलिस इसपर क्या सफाई पेश करेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.