दिल्ली के कंझावला से पावर लिफ्टिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी लापता, परिजनों ने किया थाने का घेराव

Rohit Sharma

0 73

नई दिल्ली :– नई दिल्ली के कंझावला इलाके से पावर लिफ्टिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी दीपक डबास के लापता होने का मामला सामने आया है। 42 वर्षीय दीपक डबास 15 मई को अपनी गाड़ी से किसी काम से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। उसी रात को उनकी कार जली हुई हालत में मिली थी।

इस संबंध में पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर दीपक की तलाश कर रही है। दीपक के पिता करतार सिंह दिल्ली पुलिस से हवलदार पद से रिटायर हैं। पुलिस से नाराज परिजनों ने कंझावला थाने का घेराव किया।

उनका कहना है कि पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। ऐसे में कहीं दीपक के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया करवाईं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस अधिकारियों ने समझाकर सभी को वापस भेजा।

जानकारी के मुताबिक दीपक डबास परिवार के साथ चांदपुर कलां, कंझावला में रहते हैं। दीपक का प्रॉपर्टी बिजनेस के अलावा अपना जिम भी है। दीपक ने पावर लिफ्टिंग में कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल भी जीते हैं। दीपक की पत्नी कविता भी पावर लिफ्टिंग की राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं।

परिवार ने बताया कि 15 मई की दोपहर से वह दीपक डबास नहीं लौटे। उसी दिन रात करीब 8:30 बजे कुछ लोगों ने कंझावला में दीपक की कार को आग की लपटों में घिरा देखा। उनका कहना था कि कार के पास से एक शख्स को भागते हुए देखा था।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस व परिवार मौके पर पहुंच गया। कार से पुलिस को कोई शव नहीं मिला। पुलिस ने एफएसएल की टीम से कार की जांच करवाई है। कार में आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.