नवरत्न और सुर सम्पदा के शुक्रिया मुकेश कार्यक्रम में प्रतिभाओं ने दिखाया दम, जमकर झूमें लोग

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

Galgotias Ad

नवरत्न फाउंडेशन और सुर संपदा द्वारा नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में “शुक्रिया मुकेश 2018” का कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम में गीतों और सांस्कृतिक नृत्य की प्रस्तुति भी हुई। वही इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित से हुई , जिसके बाद राष्ट्र गान हुआ।

साथ ही इस कार्यक्रम में सर्वोत्तम ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन के वक्ता जमील अहमद ने “जैसी सोच वैसी तकदीर ” को लेकर स्वास्थ्य परिचर्चा करके गणमान्य लोगों को स्वास्थ रहने के लिए गुण दिए। साथ ही इस परिचर्चा को सुनने के बाद नवरत्न फाउंडेशन और सुर संपदा की तरफ से उन्हें आवर्ड देकर नवाजा गया।

वही इस कार्यक्रम में करुणेश शर्मा और नवरत्न फाउंडेशन के अध्य्क्ष अशोक श्रीवास्तव ने धमाकेदार एंकरिंग कर गणमान्य लोगों का मनमोह लिया ।

इसके बाद इस कार्यक्रम में गायक कपिल तिवारी ने ‘आया है मुझे फिर याद वो ज़ालिम ‘ , गायक एसपी मिश्रा ने “दुनिया बनाने वाले तेरे मन” , गायिका ज्योति सिन्हा और गायक पंकज माथुर ने “मेरा प्यार भी तू है ” जैसे गानों को गाकर लोगों को तालिया बजाने को मजबूर कर दिया ।

खासबात ये है कि कुछ गायक ऐसे थे जैसे कि रिटायर्ड जीसी मेहरा ने “आँसू भरी है जीवन की राहें ” , गायक सौरभ गंगल ने “यह मेरा दीवानापन है” , गायिका तुहिना चटर्जी और गायक विनय सेठिया ने “इक प्यार का नगमा है” , गायक सोमेश्वर शर्मा और गायिका उमा रमेश ने “फूल आहिस्ता से फेंकों ” गाने गाकर सभी को ऐसा लग रहा था कि महान गायक मुकेश जी की याद ताजा हो गयी है । वही इन सभी संगीत को सुनकर किसी के आँखे नम हो गई। वही दूसरी तरफ मशूहर गायक दिवाकर ने अपने गानों से लोगों को खड़े होने को मजबूर कर दिया।

साथ ही इस कार्यक्रम में फोनरवा के अध्य्क्ष एनपी सिंह , ए के गुलाठी , त्रिलोक शर्मा , मुशाहिद अली , शालनी पीटर , एल के जैन , एसके कालिया , संजीव निगम , अशोक तिवारी, गाज़ियाबाद की मेयर प्रत्याशी रूबी माथुर , टेन न्यूज़ के संस्थापक गजानन माली , समाजसेविका ज्योति सक्सेना आदि गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Video Highlights Of Shukriya Mukesh I by Navratan Foundations and Sur Sampda Studio

 

Photo Highlights Of Shukriya Mukesh by Navratan Foundations and Sur Sampda Studio

Leave A Reply

Your email address will not be published.