एनसीबी की बड़ी कार्यवाही , गोवा , मुम्बई समेत 7 ठिकानों पर छापेमारी , ड्रग्स भी बरामद

ROHIT SHARMA

0 233

नई दिल्ली :– गोवा , मुम्बई समेत 7 ठिकानों पर आज सुबह से ही एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है , खासबात यह है कि एक जगह से भारी मात्रा में ड्रग बरामद भी हुआ , फिलहाल अभी साफ नही हो पाया है कि वो किसका ठिकाना है ।

 

वही इस छापेमारी के बाद मुंबई में हाई लेवल मीटिंग होंगी , जिसमे एनसीबी के अधिकारियों द्वारा आगे की रणनीति बनाई जाएगी , जिससे बहुत से खुलासे हो सके ।

 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने खुद कबूला है कि बॉलीवुड की 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग्स का सेवन करती है। साथ ही रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलीवुड के नाम भी लिए है, जिसमे अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा शामिल है ।

 

वही दूसरी तरफ 15 बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी की रडार पर है, जिनकी लिस्ट बनाई जा चुकी है , आने वाले समय उन स्टार्स के यहाँ एनसीबी छापेमारी कर सकती है । फिलहाल अभी भी 7 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है , जिस तरह तेजी से छापेमारी चल रही है , उसका मतलब यह होता है कि एनसीबी को आउटपुट मिला है , जिसको लेकर हाई लेवल मीटिंग की जाएगी ।

 

रिया चक्रवर्ती की बयान के बाद बहुत से स्टार्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही है , उन्हें डर लग रहा है की एनसीबी का अगला निशाना मेरे ठिकानों पर तो नही है , हालांकि जाँच शुरू हुई है , जल्द ही बहुत से बॉलीवुड स्टार्स जेल के पीछे होंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.