एनडीएमसी के संयुक्त निदेशक राज्य की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ,बिल्डिंग को किया सील

Rohit Sharma

0 88

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार गहरा रहा है । न्यू दिल्ली म्युनिसिपल कारपोरेशन (एनडीएमसी) के संयुक्त निदेशक राज्य, की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद से ही पालिका केंद्र की छठी मंजिल पर स्थिति अकाउंट ब्रांच और कॉमर्शियल डिपार्टमेंट के साथ गोल मार्केट स्थिति शहीद भगत सिंह प्लेस को 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया है ।

शहीद भगत सिंह प्लेस में एनडीएमसी का कॉमर्शियल, सिविल इंजीनियरिंग, फायर और जन-सुविधा केंद्र स्थित है. बुधवार को कंप्यूटर ब्रांच सेक्शन में काम करने वाले कर्मचारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी ।

कर्मचारी को नजफगढ़ के क्वारनटीन सेंटर भेज दिया गया है. आखिरी बार उसने 22 मई को ड्यूटी की थी, जिसके बाद उसने ऑफिस फाइल के सिलसिले में कंप्यूटर बिलिंग सेक्शन के कई लोगों से मुलाकात की थी ।

कर्मचारी के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग चल ही रही थी कि 26 मई को अकाउंट्स ब्रांच के सीनियर असिस्टेंट भी कोरोना पॉजिटिव हो गए. इसी बीच कंप्यूटर बिलिंग विभाग के कई लोगों में फ्लू का लक्षण दिया, कुछ को तेज बुखार हुआ जिसके बाद से ही सभी क्वारनटीन हो गए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.