नोएडा एंट्रप्रिन्योर्स एसोसिएशन , अध्यक्ष विपिन मल्हन : 4 अक्टूबर को प्राधिकरण का घेराव किया जायेगा

207

नॉएडा शहर की सड़कों पर लगने वाली पार्किंग शुल्क के खिलाफ शहर के तमाम सामाजिक औद्योगिक संगठनों ने एक साथ मिलकर 4 अक्टूबर को प्राधिकरण का विरोध करने का संकेत दिया हैं।

सेक्टर 6 स्थितं एनईए भवन में आयोजित एक प्रेसवार्ता में नोएडा एंट्रप्रिन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा 4 अक्टूबर को प्राधिकरण का घेराव किया जायेगा ,आज नोएडा शहर की सड़कों पर लगने वाली पार्किंग के विरोध को लेकर मंथन किया गया। तमाम संस्थाओं के पदाधिकारियों ने एक सुर में प्राधिकरण की पार्किंग नीति का विरोध किया।

और किस तरह शहर के औद्योगिक क्षेत्रों के साथ ही व्यवसायिक क्षेत्रों में भी पार्किंग माफिया का राज चल रहा है। इस प्रेसवार्ता में शहर के नोएडा लोक मंच, नोएडा टेंपो ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, ग्रीन क्लीन और सिक्योर, श्री जी गौ सदन , सैक्टर 18 व्यापारी एसोसिएशन , भारत विकास परिषद , जैसे एक दर्जन से अधिक संघठनो ने हिस्सा लिया। और सभी ने मिलकर एक सुर में पार्किंग निति का विरोध किया। शहर के औद्योगिक क्षेत्रों के साथ ही व्यवसायिक क्षेत्रों में भी पार्किंग माफिया का राज है। प्राधिकरण भूखंडो का आवंटन करते समय लोकेशन चार्ज के रूप में उद्योगपतियों से सडकों की जमीन का भी पैसा वसूलता है। इसके बावजूद उनके सामने की सड़कों पर वाहनों से पार्किंग शुल्क वसूला जा रहा है। आए दिन शुल्क ना देने के चलते पार्किंग ठेकेदारों के उद्योगपतियों के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो रही है।

वही इस मसले को लेकर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी आलोक टंडन ने कहा है। कि घेराव करने से पहले विरोध करने वाले संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात की जाएगी। इन्हें विरोध नहीं करने के लिए मना लिया जाएगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.