एनईए की 40वें स्थापना दिवस पर गरजे कवि डॉ. हरिओम पंवार, “भड़कीले भाषण और जो जहरीले नारे हैं, ये मोदी सिंघासन के हमदर्द नहीं हत्यारें हैं”!

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

0 450

नोएडा :–नोएडा के सेक्टर 6 में स्थित नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन संस्था के 40वें स्थापना दिवस पर एक भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया | इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गौतम बुद्ध नगर के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह और नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी रहे | इस कार्यक्रम का शुभारम्भ भारतीय परंपरा के अनुसार दीप प्रवज्ज्नल के साथ हुआ | वही इस कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए देश दुनिया के विख्यात ओज रस के कवी डॉ हरि ओम पंवार भी उपस्थित रहे। साथ ही दीपक गुप्ता, हास्य कवि युसूफ भरद्वाज और अन्य कविओं ने अपनी रचनाओं से समां बाँधा |

अपने अंदाज के अनुरूप डॉ हरी ओम पंवार ने इस दौरान राजनीति और देश हित से जुडी रचनाएँ सुना कर अलग ही समां बाँध दिया। उन्होंने जहाँ एक तरफ यूपीए सरकार पर जम कर हमला किया तो दूसरी तरफ मोदी सरकार के बड़बोले मंत्रियों पर भी हमला बोला।

“दस सालों तक बैसाखी से ताले टूटे मौन रहे, घोटाले पर घोटाले फूटे मौन रहे ” कविता को बेहद सराहा गया।

इस कार्यकम में एनइए के पूर्व पदाधिकारियों समेत समाज के हित में कार्य करने वालों को अवार्ड से भी नवाज़ा गया |

वही दूसरी तरफ इस कार्यक्रम में गणमान्य लोगो और उद्यमियों को एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हान ने सम्बोधित करते हुए बताया की नोएडा की स्थापना के बाद एक वर्ष के अन्दर ही एनईए की स्थापना हुई थी वही इस संस्था ने तब से लगातार नोएडा शहर के विकास में उद्योगो से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए एंव समाज के उत्थान से जुड़े हर कार्य में अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई है और शायद इसीलिए इस संस्था पर लोगों का विश्वास आज तक कायम है ।

विपिन मल्हन ने यहाँ के जनप्रतिनिधियों, सभी विभागों के अधिकारियों, पूर्व पदाधिकारियों , सभी उद्यमियों तथा कर्मचारी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन को इस मुकाम तक पहुॅचाने में सभी का महत्वपूर्ण सहयोग एंव योगदान रहा है । मल्हन ने कहा कि विगत 40 वर्षो में नोएडा में काफी बदलाव आया आज नोएडा की पहचान विश्वस्तर पर पहुॅच गई है , जिसका श्रेय मैं यहाॅ के सभी जनप्रतिनिधियों, सभी विभागों के अधिकारियों, उद्यमियों एंव आम जनता को देता हूॅ । वही इस कार्यक्रम में आए नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने इस कार्यक्रम में आए गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन संस्था आज विश्व के स्तर पर अच्छा काम रही है , साथ ही समाज सेवा की बात करे तो नोएडा एन्ट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन संस्था हमेशा काम करती है।

पंकज सिंह ने इस कार्यक्रम के दौरान सभी उद्यमी को भरोसा दिलाया की उनकी जितनी समस्या है उसको जल्द ही समस्या का हल कर दिया जाएगा |

Noida Entrepreneurs Association 40th Foundation Day Celebration : Video Highlights

 

Noida Entrepreneurs Association 40th Foundation Day : Photo Highlights

Leave A Reply

Your email address will not be published.