र्नइ दिल्ली मे ं एक इ ंटर ेक्टिव व ेबसाइट थ्पदपेीच्तवइसमउे का अनावरण

Galgotias Ad

र्नइ दिल्ली मे ं एक इ ंटर ेक्टिव व ेबसाइट थ्पदपेीच्तवइसमउे का अनावरण थ्पदपेीच्तवइसमउेण्बवउ दृ 10 रुपये की ताकत

थ्पदपेीच्तवइसमउे एक सूचनाप्रद एवं परामर्शदात्री वेबसाइट है जिसका कल दिल्ली में अनावरण किया गया है। थ्पदपेीच्तवइसमउे ने पूरे भारत में लोगों की मदद, समर्थन करने और परामर्श देने की पहल की है। जीवन के सभी क्षेत्रों से लोग ऐसे चिरस्थाई मसलों के बारे में सहायता ले सकते हैं जिनके कारण कभी-कभी अनिश्चितताएं पैदा हो

जाती हैं और तनाव पैदा हो सकता है। इन विषयों में स्वास्थ्य एवं जीवनशैली, तंदुरुस्ती और कदकाठी, टूर एंड टंैवल्स, इलेक्टंानिक्स और आॅटोमोबाइल्स, रिलेशनशिप सलाह, कानूनी और कारपोरेट सलाह, चिकित्सा देखभाल और ज्योतिष शामिल हैं। न केवल थ्पदपेीच्तवइसमउे में एक्सपर्ट टीमें अपने सर्वश्रेष्ठ के साथ आॅनलाइन मदद करती एवं परामर्श देती हैं बल्कि इन विषयों के संबंध में टेलीफोन काॅल के जरिये भी मदद करती हैं। इसका अर्थ है कि यह केवल बस जानकारी नहीं है, बल्कि लोगों को उनकी सभी समस्याओं को खत्म करने में जो निर्णय लेने एवं निर्णयों को परखने में उनके लिए कठिनाइयां पैदा करती हैं, मदद करने के लिए एक विशेष मार्गदर्शक होना है।

अनावरण के समय श्री सुनील सेठी, फैशन काउंसिल आॅफ इंडिया के प्रेजीउेंट, डा. मलविका सभरवाल, भारत की जानी-मानी स्त्रीरोग विशेषज्ञ और नोवा स्पेशलिटी अस्पताल की एक प्रमुख कंसल्टे ंट, श्री मनीष गुप्ता, श्रप्डै क े चेयरमैन और जगन्नाथ यूनीवर्सिटी के कुलपति, डा. सीमा मिड्ढा, सुप्रसिद्ध टैरट कार्ड रीडर जो “टैरट काड्र्स की रानी“ भी कहलाती हैं, श्री निर्मल सिन्हा, चेयनमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, हैंडीक्राफ्ट्स एंड हैंडलूम्स, एक्सपोर्ट कार्पोरेशन लि., ;भ्भ्म्ब्द्धए डा. सोम टगनेट, श्री पुनीत राय, पिदपेीचतवइसमउेण्बवउ के संस्थापक, श्रीमती अंजलि  राय और श्रीमती वैशली राय, पिदपेीचतवइसमउेण्बवउ की मैनेजिंग डायरेक्टर्स उपस्थित थे। साथ ही, निधि बगाडि़या, चितवन मल्होत्रा, पूजा गोगिया, अल्मा रांचल, अमनप्रीत वाही, मीनाक्षी दत्त, प्रीति घई, अनुकांत दुबे, रीमा अरोड़ा, नैरा मागो और रेखा चावला भी उपस्थित थे।

अगर आप किसी डाक्टर या किसी वकील या किसी दूसरे व्यवसायी से मुलाकात करते हैं तो आप कितना खर्च करते हैं? बस अपनी छोटी-मोटी समस्याओं को हल करने के लिए कुछ सैकड़ों या हजारों रुपये? लेकिन अगर आपको यह पता हो कि बस 10 रुपये में वही परामर्श को आपको मिल जाए, वह भी अपने घर बैठे आराम करते हुए तो यह कितना अद्भुत होगा। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है!

आज की दुनिया में मार्गदर्शन लेना काफी महंगा और समयखपाऊ भी हो गया है। थ्पदपेीच्तवइसमउे अपने यूज़र्स के लिए एक्सपट्र्स द्वारा विभिन्न समस्याआ ें के बारे मे ं सहायता उपलब्ध कराता है। एक आम आदमी पर समस्याआ ें का बोझ लदा है और उनमें से तनाव एक है। थ्पदपेीच्तवइसमउे के एक्सपट्र्स यह सलाह देते हैं कि किस तरह तनाव से मुक्त रहा जाए, चिकित्सा आकस्मिकताओं, चिकित्सा करियर, होम्योपैथी और आयुर्वेद के बारे में जाने-माने विशेषज्ञों द्वारा मार्गदर्शन किया जाता है, तंदुरुस्ती, सौंदर्य एवं जीवशैली के बारे में प्रशिक्षित प्रोफेशनल द्वारा दिलचस्प नुक्ते बताए जाते हैं, टूर्स एंड टैंवल के बारे में अनुभवी एक्सपट्र्स द्वारा अपडेट जानकारी दी जाती है।

थ्पदपेी च्तवइसमउे एक कंसल्टेंसी एवं परामर्शदा़त्री वेबसाइट है। थ्पदपेी च्तवइसमउे में हमारे पास डाक्टरों, वकीलों, टेंवल कंसल्टेंट्स, चार्टेड एकाउंटेंट्स, मनोविज्ञानियों, जीवनशैली विशेषज्ञों, फिटेनस एक्सपट्र्स, न्यूटंीशनिस्ट, डायटिशियन, इलेक्टंानिक्स एवं आॅटोमोबाइल एक्सपट्र्स की एक एक्सपर्ट टीम एक ही छत के नीचे मौजूद है। आप हमारे एक्सपट्र्स पर भरोसा कर सकते हैं और अपनी सारी समस्याओं के बारे में सीधे काॅल के जरिये या चैट के माध्यम से चर्चा कर सकते हैं। इसका सरल अर्थ है कि आप सर्वाधिक सुविधाजनक तरीके से आपकी समस्याओं का हल तुंरत मुहैया कराते हैं। आपको बस आसान पूछताछ का जवाब हासिल करने के लिए किसी के पास जाने हेतु भाग-दौड़ करने, बहुमूल्य समय एवं पैसा बर्बाद करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपकी मदद करने के लिए यहां हमेशा मौजूद हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.