न्यू हॉलैंड ने ट्रैक्टरों पर 6 साल की टी-वारंटी बढ़ाई, ऐसा करने वाली पहली कंपनी बनी

ABHISHEK SHARMA

0 226

दुनिया के प्रमुख कृषि ब्रांडों में मशहूर न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने आज भारत के सभी न्यूहॉलैंड ट्रैक्टरों पर 6 साल की अभूतपूर्व टी-वारंटी (ट्रांसफरेबल वारंटी) की घोषणा की। जानकारों को मानना है कि इंडस्ट्री में पहली बार किसी कम्पनी ने 6 साल की वारंटी दी है जो 2 अक्टूबर 2020 से लागू हो गई है।

इसके अतिरिक्त रीसेल में इस वारंटी के लाभ आसानी से नए खरीदार को भी मिलेंगे। मुख्यतः ग्राहक के लिए लाभदायक वारंटी पॉलिसी के साथ न्यूहॉलैंड ब्रांड ग्राहकों को बिक्री के बाद सहायता सेवा सशक्त करने को लेकर उत्साहित है और ब्रांड एवं इसके उत्पादों में ग्राहकों का भरोसा और बढ़ेगा।

इस अवसर पर सीएनएच इंडस्ट्रियल इंडिया के प्रबंध निदेशक और देश प्रमुख रौनक वर्मा ने कहा क़ि भारत में न्यूहॉलैंड ट्रैक्टरों की पूरी रेंज पर 6 साल की टी-वारंटी देने की घोषणा करते हुए हमें अत्यंत प्रसन्नता है। यह हमारी गुणवत्ता और विश्वसनीयता में हमारे आत्मविश्वास का प्रमाण है जिसके साथ हम श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ वारंटी देने में सक्षम हुए हैं। यह किसान समुदाय के सहयोग की हमारी प्रतिबद्धता की मिसाल है और इससे हमारे उत्पादों की गुणवत्ता और उनके स्थायित्व में ग्राहकों का विश्वास और मजबूत होगा।

वारंटी के लाभों के बारे में भारत में न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के सेल्स डायरेक्टर कुमार बिमल ने कहा, “6-साल की टी-वारंटी से गुणवत्ता के मानक पर हमारी प्रोडक्ट रेंज की बेहतरीन तकनीक का दावा और मजबूत होगा। इसका अतिरिक्त लाभ यह है कि रीसेल में ट्रैक्टर खरीदने वालों को भी वारंटी का लाभ मिलेगा यदि वारंटी उस अवधि तक लागू रहती है। इस तरह हमारे ट्रैक्टर के रीसेल में भी मदद मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.