ग्रेटर नोएडा : जोमैटो का डिलिवरी बाॅय निकला शातिर चोर, दिन में डिलिवरी के साथ करता था रेकी, 3 गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 94

ग्रेटर नोएडा में एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है, जहां जोमैटो के लिए फूड डिलीवरी करने वाले तीन युवक बाइक चोर निकले। यह चोर दिन में डिलीवरी करते थे और रात में स्पोर्ट्स बाइक चुराते थे। इन लोगों को स्पोर्ट्स बाइक का शौक था। शौक पूरे करने के लिए यह लोग चोरी करने लगे।

दरअसल बीटा-2 पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के नाम अश्वनी कुमार, हितेश और कोशिंदर नागर बताए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से पांच मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी बरामद की है। जिनमें से चार स्पोर्ट बाइक हैं।

पुलिस ने बताया कि यह शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। यह लोग नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद आदि शहरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। लोगों से अवैध वसूली भी करने का इन पर आरोप है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इनमें से एक आरोपी हितेश जोमैटो में काम करता है। जोमैटो की टीशर्ट पहन कर वाहन चोरी करने की रेकी करता है। उसके बाद सूचना पर वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

डीसीपी ने बताया कि तीनों शातिर किस्म के वाहन चोर हैं, यह जोमैटो फूड डिलीवरी कंपनी में काम करते हैं। खाना देने के बहाने घूम फिर कर दिल्ली एनसीआर में चोरी करते थे। आर्थिक लाभ के लिए अवैध धन अर्जित करते हैं। घरों की रेकी करने के बाद यह चोरी की घटना को अंजाम देते थे। स्पोर्ट्स बाइक चोरी करना इनकी प्राथमिकता रहती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.