Corona Virus : गाजियाबाद में कोरोना से संक्रमित पाए गए डॉक्टर, उत्तर प्रदेश में मरीजों की संख्या हुई 32

Abhishek Sharma

0 121

Ghaziabad (23/3/2020) : उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में रहने वाले एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। पीड़ित व्यक्ति 3 दिन पहले फ्रांस से भारत लौटा था।

बताया जा रहा है कि पीड़ित पेशे से डॉक्टर है, 3 दिन पहले उसका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था। आज उसके कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। व्यक्ति को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि अब स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम की टीम मिलकर पूरे कौशाम्बी इलाके को सैनिटाइज करने की तैयारी में है। वहीं, इससे पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भी कोरोना से पॉजिटिव दो केस सामने आए हैं। कोरोना से संक्रमित दोनों मां बेटे हैं। जिनको ग्रेटर नोएडा के जिम्स में क्वैरंटाइन वार्ड में रखा गया है।

वहीं अब उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़कर 32 हो गए हैं। जिसमें लखनऊ से सबसे ज्यादा 9, आगरा-गौतमबुद्ध नगर से 8-8, गाजियाबाद से 3 मामले सामने आए हैं। जबकि वाराणसी से 1, मुरादाबाद से 1, लखीमपुर खीरी और पीलीभीत से भी 1-1 मामला सामने आया है।

अच्छी बात ये है कि अबतक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 10 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। स्वस्थ होने वालों में आगरा के 7, गाजियाबाद के 2 जबकि नोएडा का एक मरीज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.