खुलासा : ग्रेटर नोएडा में सेल्फी लेते वक्त नही चली थी गोली, दोस्त ने की थी युवक की हत्या

ABHISHEK SHARMA

0 79

ग्रेटर नोएडा में युवक सेल्फी लेते समय हुई मौत में नया खुलासा हुआ है। नोएडा पुलिस को जांच में यह पता चला कि सौरभ मावी को गोली उसके दोस्त ने गोली मारी थी। पूछताछ में पुलिस को उसके दोस्त ने यह कबूल किया कि उसने अपने दोस्त को साजिश के तहत गोली मारी थी।

आरोपी ने पूछताछ में गलत जानकारी देने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। आपको बता दें कि नोएडा में युवक की अपनी से पिस्टल के साथ खिलवाड़ कर सेल्फी लेते समय उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया था।

घटना के समय कार चला रहे उसके साथी ने फौरन घायल युवक को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्ट्रर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

घटना में इस्तेमाल पिस्तौल व कार की फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था। अब बिसरख पुलिस में इस मामले को नॉलेज पार्क थाना में भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले खेड़ा धर्मपुरा गांव के निवासी युवक सौरभ मावी और उसका दोस्त नकुल शर्मा कार में बैठकर कहीं घूमने निकले थे। अचानक पुलिस को सूचना मिली थी कि गोली लगने से सौरभ नाम के युवक की मौत हो गई।

पुलिस शुरुआत से ही मामले में युवक के दोस्त नकुल पर शक था, जिस पर पुलिस ने नकुल को हिरासत में ले लिया था और उससे पूछताछ कर रही थी। पूछताछ में नकुल ने अपने गुनाह को मान लिया है। नोएडा पुलिस ने फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया और मामले को दूसने थाने में भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.