महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मृतिका के परिजनों ने लगाया ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

125

नॉएडा थाना 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। वही परिजनों द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने मृतिका के सुसराल वालों पर मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है। वही शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला की 4 महीना पहले ही शादी हुई थी।

आपको बता दे की मूलरूप से चंडीगढ़ के रहने वाले नितिन और श्रेया ने चंडीगढ़ स्थित एक कॉलेज से साथ में बीटेक की पढ़ाई की थी , पढ़ाई के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया , दोनों ने शादी के लिए परिजन को भी मना लिया और पंजाब में ही कोर्ट मैरिज कर ली | उसके बाद दोनों नोएडा में रहने लगे |



तस्वीरों में दिखने वाला ये टॉवर नोएडा थाना 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 में स्थित आदित्य अरबन कासा सोसाइटी है। इस सोसाइटी में बीते 4 माह से श्रेया नाम की युवती अपने पति के साथ रह रह रही थी। बीते रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि किसी युवती का शव फ्लैट के अन्दर पंखे से लटका हुआ है।

वही पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो मृतिका श्रेया के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने श्रेया के सुसराल वालों पर दहेज हत्या करने के आरोप में मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया है। वही शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतिका का उसके पति और सास से दहेज को लेकर झगड़ा चलता रहता था। वही मृतिका किसी निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.