एनपीएस के खिलाफ सरकारी कर्मचारी सोशल मीडिया के माध्यम से उठाएंगे अपने हक की आवाज

Rohit Sharma

0 1,396

नई दिल्ली :– पूरे देश में एनपीएस के खिलाफ सभी कर्मचारी प्रदर्शन करते रहे है , खासकर इस मामले में एनमोपीएस (नेशनल मूवमेंट ओल्ड पेंशन स्कीम संस्था ने हमेशा आवाज उठाई । लॉकडाउन होने के बावजूद भी ये संस्था सोशल मीडिया के माध्यम से एनपीएस का विरोध कर रही है ।

वही इस मामले में टेन न्यूज़ नेटवर्क से बात करते हुए आज एनमोपीएस संस्था के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मंजीत सिंह पटेल ने बताया कि कल यानी 01 मई की सुबह 11 बजे से एनपीएस के विरोध में और कर्मचारियों के हक की आवाज को एनमोपीएस ट्विटर पर उठाएगा।

वही राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय बंधु इस मामले में आज रात 8बजे फेसबुक पर लाइव होकर इसके पीछे की रणनीति पर कर्मचारियों से अपने विचार साझा करेंगे।

मंजीत सिंह पटेल ने बताया कि उनका संगठन लगातार गारंटीड पेंशन बहाली की मांग को तरह तरह से उठाता रहा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने भारत सरकार से कोरोना संकट में एनपीएस कर्मचारियों के सीपीएफ फंड को सरकार द्वारा प्रयोग में लाने के लिए अध्यादेश की अपील भी की थी और कर्मचारियों के शेयर को जीपीएफ में बदलकर उसे सरकार के द्वारा प्रयोग करने का रिजोल्यूशन भी दिया था ।

जिसे टेन न्यूज नेटवर्क ने भी प्रकाशित किया था।इसी कड़ी में राष्ट्रीय टीम कल ट्विटर पर इस मुहिम को चलाकर टॉप ट्रेंड कराएगी,जिससे सरकार और पूरे देश के सोशल मीडिया एक्सपर्ट तक यह मुद्दा पहुंचे। इस समाधान से न केवल कर्मचारियों को उनका हक मिलेगा बल्कि देश की अर्थव्यवस्था को भी बहुत बड़ी आर्थिक राहत मिलेगी और संभव है वित्तीय आपात से बचने में यह समाधान एक महत्त्वपूर्ण कड़ी साबित हो सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.