नही लगेगा दिल्ली में लॉकडाउन, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

Ten News Network

0 122

नई दिल्ली: दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आज बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। हालांकि एक-दो दिन में कुछ पाबंदियां लगाई जा सकती हैं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना की चौथी लहर है। बीच में लोगों की ढिलाई की वजह से कोरोना ने दोबारा तेजी से बढ़ना शुरू कर दिया है, जिसे लेकर सरकार सतर्क है और तैयारियों पर जोर दिया जा रहा है। दिल्ली में लॉकडाउन के सवाल पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने साफ कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगेगा। यहां तक कि वीकेंड लॉकडाउन की भी संभावना नहीं है लेकिन 1-2 दिन में दिल्ली में और पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी।

सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बढ़ते कोरोना पर अस्पतालों की स्थिति का जायजा लेने के लिए LNJP अस्पताल पहुंचे थे। वहां उन्होंने इलाज की सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डॉक्टरों से इलाज की बेहतर व्यवस्था करने और खुद के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह बेहद कठिन वक्त है और हमें इसे सावधानी के साथ निकालना होगा।

आपको बता दें कि देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पिछले 24 घंटे में 1 लाख 45 हज़ार 384 नए केस सामने आए हैं। ये एक दिन में नए केस की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इस अवधि 24 घंटे में 77 हज़ार 567 लोग ठीक हुए हैं और 794 लोगों की मौत हुई है| इसके साथ ही देश में एक्टिव केस की संख्या 10 लाख 46 हज़ार के पार पहुंच गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.