नोएडा : 22 वर्षीय युवती ने कोरोना की रिपोर्ट आने से पहले ही अस्तपाल की 7वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Abhishek Sharma

0 491

Noida (16/06/2020) : उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-24 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती 22 वर्षीय एक युवती ने अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। तबीयत खराब होने पर वह 14 जून को इस अस्पताल में भर्ती हुई थी। वह कोरोना संदिग्ध मरीज भी थी। उसने इसी साल बीकॉम की पढ़ाई पूरी की थी।

नोएडा के डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया, “कंचन नाम की युवती ने अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दी है। इस मामले की जांच चल रही है। हम परिजनों से भी बात कर रहे हैं और कारणों का पता लगाया जा रहा है।”

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल भेजा गया, वहीं सैंपल लेने के बाद युवती का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती को कोरोना था या नहीं। वहीं युवती इतना डिप्रेशन में क्यों आ गई, इसकी भी जांच की जा रही है।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब कोरोना के मरीज या कोरोना के संदिग्ध मरीज ने ऐसा कदम उठाया हो। इससे पहले भी कई लोग घर या अस्पताल में जान दे चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट या तो पॉजिटिव थी या रिपोर्ट आने वाली थी। वह कोरोना से इतना दहशत और डिप्रेशन में चले गए कि उन्होंने जान देने का फैसला कर ले रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.