नोएडा एयरपोर्ट के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया को मिला विशिष्ट प्रशंसा पत्र, यह है वजह

ABHISHEK SHARMA

0 281

यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के जेवर में बनने वाले नोएडा ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर सभी अड़चनें दूर हो गई हैं। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड व स्विस कंपनी ज़्यूरिख़ एयरपोर्ट एजी के अधिकारियों के बीच बुधवार को कंसेशन एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर हो गए। अब उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द विमान यहां से उड़ान भर सकेंगे।

एयरपोर्ट के कार्य में तेजी लाने समेत कई अन्य कार्यों के लिए नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड कंपनी के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया को विशिष्ट प्रशंसा पत्र एवं प्रशस्ति प्रदान की गई है।

नियाल के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने एयरपोर्ट के लिए उनके योगदान को देखते हुए यह सम्मान दिया है। शैलेंद्र भाटिया ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट परियोजना में अहम भूमिका निभाई है।

एयरपोर्ट की वैश्विक बिड़ तैयार कराने से लेकर विकासकर्ता कंपनी के चयन, विभिन्न मंत्रालयों से अनापत्ति लेने में उन्होंने अपना मुख्य रोल अदा किया। वहीं नियाल के गठन की औपचारिकताएं पूरी करने में भी उन्होंने अहम योगदान दिया था।

बता दें कि शैलेंद्र भाटिया को ओएसडी के तौर पर यमुना प्राधिकरण में नियुक्ति मिली थी। नियाल का गठन होने पर उन्हें ओएसडी के साथ कंपनी में नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी भी सौंपी गई। इसे उन्होंने बखूबी निभाया और एयरपोर्ट से संबंधित सभी जिम्मेदारियों का उन्होंने बखूबी से निर्वहन किया है। जिसके चलते सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने उन्हें यह सम्मान प्रदान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.