नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने पार्किंग व्यवस्था का किया औचक निरीक्षण

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टण्डन और महाप्रबन्धक राजीव त्यागी समेत अधिकारियों ने नोएडा में शुरू हो चुकी वाहन पार्किंग का औचक निरीक्षण किया गया। आपको बता दे कि नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी आलोक टण्डन ने सबसे पहले वाहन पार्किंग क्लस्टर 1 के अंर्तगत सेक्टर 1 , 2 एवम 6 , स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने की वाहन पार्किंग और सेक्टर 30 में स्थित एनएमसी अस्पताल के समीप स्थित भूखण्ड वाहन पार्किंग का निरिक्षण किया गया ।

साथ ही मुख्य कार्यपालक अधिकारी आलोक टण्डन द्वारा वाहन पार्किंग स्थलों पर लगाए गए बोर्डों पर पार्किंग स्थलों का ले-आउट प्लान दर्शाने का निर्देश दिए गए। वही सेक्टर 30 के बाद आलोक टण्डन ने सेक्टर 63 में स्थित हल्दीराम स्वीट्स के पास क्रियाशील वाहन पार्किंग का भी औचक निरीक्षण किया गया।

वही आलोक टण्डन ने पार्किंग स्थल पर अपने वाहन की पर्ची भी कटवाई , जिससे पता चल सके कि ये मशीने काम कर रही है या नही । वही रसीद कटवाने से साफ हुआ कि वाहन पार्किंग में वाहनों चालकों से सही पैसे ले रहे है । और वाहन पार्किंग में कितने बजे से कितने बजे तक खड़ा हुआ उसका भी सही समय निकला ।

फिलहाल ये औचक निरीक्षण से पार्किंग चला रहे लोगों की लापरवाही में कमी आएगी । जिससे कोई भी वाहन चालकों को परेशानी का सामना न करना पड़ सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.