बायर्स ने अपनी मांगो को लेकर बिल्डर के खिलाफ दिया धरना

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO/STORY BY JITENDER PAL- TEN NEWS ( 03/03/18)

नॉएडा : उत्तर प्रदेश सरकार के दखल के बावजूद भी बिल्डरों के खिलाफ बॉयर्स का प्रदर्शन थमने का नाम नही ले रहा हैं आज भी बॉयर्स नॉएडा की सड़को पर बिल्डर के खिलाफ नारे बाजी करते हुए नजर आये। मामला नॉएडा के सेक्टर 78 स्थिति अंतरिक्ष गोल्फ व्यू -2 सोसाइटी के रेजीडेंट का हैं।

जहा बायर्स ने जहां बिल्डर्स द्वारा मनमाने ढंग से किया जा मेंटिनेंस चार्ज की बसूली और बिजली मीटर से पानी की आपूर्ति का चार्ज लेना साथ ही रजिस्ट्री न कराने के चलते सैकड़ों बॉयर्स सड़कों पर उतर आए , विरोध में जमकर नारेबाजी की ओर हंगामा काटा।
सेक्टर 78 स्थित सैकड़ों लोग अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सोसाइटी के रेजीडेंट हैं जो अपने परिवार के साथ इकठ्टा होकर बिल्डर के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे सोसाइटी के रेजीडेंट ने बिल्डर हम लोगों से अपने मनमाने ढंग से मेंटीनेंस के नाम पर अवैध रूप से चार्ज बसूल कर रहा हैं साथ ही बिजली , पानी भी अनैतिक रूप से चार्ज बसूल कर रहा हैं हमने कई बार इस मसले को लेकर बिल्डर से अपनी शिकायत भी दी। लेकिन हमारी शिकायत को अनदेखा कर दिया गया अब हम से मिलने को तैयार भी नहीं है , हम लोग आज बिल्डर के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और जब तक बिल्डर हमारी बात नही सुनेगा तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.