नोएडा फेस 3 मुठभेड़ में 10 हजार इनामी बदमाश घायल, तमंचा – मोटरसाइकिल बरामद

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

Galgotias Ad

(23/03/18) नोएडा :—

नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस और बदमाशों के बीच सेक्टर 122 के पुस्ते क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर 1 बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश कि पहचान दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक तमंचा, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथी को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद घायल दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद को इलाज के लिए नोएडा पुलिस जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसएसपी स्वय अस्पताल पहुँच गए और घायल बदमाश से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पुलिस को इनपुट मिला था की कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से घूम रहे है।

पुलिस मे जब जांच शुरू की तो सैक्टर 122 पुस्ता बहलोलपुर पर बाइक पर दो लोग जाते दिखाई दिये, पुलिस ने जब जांच के लिए रोकना चाहा तो पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे, पुलिस की जवाबी फायरिंग एक बदमाश को गोली लग गयी जबकी अंधेरे का फायदा 1 बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस ने खुशी मोहम्मद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके दाहिने पैर में दो गोली लगी है डॉकटरो के अनुसार खुशी मोहम्मद खतरे से बाहर है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है घायल बदमाश कि पहचान मोहल्ला खटाना, भोजपुर गाजियाबाद निवासी दस हजार के इनामी खुशी मोहम्मद के रूप में हुई। खुशी मोहम्मद ने 29 जनवरी कि रात व्यापारी महजाब को ओएलएक्स पर मोबाइल देने के बहाने बुलाकर दो गोली मारकर लूट का प्रयास करने वाले गिरोह में शामिल था और दो माह से फरार चल रहा था। उसपर दस हज़ार का इनाम धोषित किया गया था। पुलिस को खुशी मोहम्मद के पास से एक तमंचा, कारतूस और मोटरसाईकिल बरामद किया कई। पुलिस फरार खुशी मोहम्मद के साथी को पकड़ने के लिए कोम्बिंग कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.