नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , एक बदमाश के लगी गोली

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 217

नोएडा के 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 14ए दिल्ली यूपी बॉर्डर पर शनि मंदिर के पास लगभग 10:30 बजे चैकिंग के दौरान कार में सवार तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो फायरिंग करते हुए भागने लगे वही पीछा कर पुलिस ने कुछ ही दूरी जबाबी फायरिंग की तो राजेंदर अलमोड़ा उत्तराखंड निवासी के पैर में गोली लग गई जबकि दो अन्य इसके साथी सुनील निवासी हाथरस व विपिन निवासी न्यू अशोक नगर दिल्ली को पुलिस ने गिरफ्तार का लिया।

वही इनके पास से एक होंडा सिटी कार, एक पिस्टल, दो तमंचे, एक मोबाइल व डेढ़ दर्जन ज़िंदा कारतूस बरामद किये हैं। साथ पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का ऑपरेशन क्लीन का असर गौतमबुद्ध नगर में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते पुलिस बदमाशों पर यमराज बनकर टूटती नजर आ रही है। एक के बाद एक मुठभेड़ कर बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है।

खासबात यह है कि पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया, कार सवार तीनो अभियुक्तों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई के कारण बदमाशों की कार का सन्तुलन बिगड़ गया और कार सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई जिसपर कार सवार बदमाश कार को छोड़कर भागने लगे लेकिन तभी पुलिस की गोली लगने से एक राजेंदर बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर गया जबकि बदमाश सुनील और विपिन को पुलिस ने ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पुलिस के आलाधिकारियो का कहना है, कि पकड़े गए बदमाश से एक होण्डा कार, एक मोबाइल, अवैध हथियार व डेढ़ दर्जन ज़िंदा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने घायल बदमाश राजेंदर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसका उपचार चल रहा है। वही गिरफ्तार बदमाश सुनील व विपिन से पुलिस उनके इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है। डॉक्टर ने बताया कि राजेंदर निवासी अलमोड़ा उत्तराखंड के पैर में गोली लगी हुई है। घायल को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। घायल की हालत नार्मल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.