नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन की आम सभा 11 फरवरी को, प्राधिकरण के खिलाफ मोर्चा खोलने की चेतावनी

ABHISHEK SHARMA

0 87

Noida (27/02/2020) : नोएडा के सेक्टर छह स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन की तरफ से आम सभा 11 फरवरी को नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय के मुख्य द्वार पर करने की घोषणा की। जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और नोएडा प्राधिकरण के समक्ष अपनी मांगों को मजबूती से रखा जाएगा।

प्रेस वार्ता की अध्यक्षता करते हुए नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण में 2230 कर्मचारियों के पद हैं। लेकिन अभी कुल 1045 पदों पर कर्मचारियों की नियुक्ति है।

प्राधिकरण में फिलहाल 985 पद रिक्त पड़े हैं जिन पर प्राधिकरण न जाने क्यों कर्मचारियों की नियुक्ति नहीं करना चाहता है। जब इस बारे में प्राधिकरण के अधिकारियों से बात की गई तो वह इस मुद्दे पर विचार करने की बात कह कर टाल देते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी बहुत सी मांग रही हैं जो अब तक नोएडा प्राधिकरण ने नहीं मानी हैं और विचाराधीन बताकर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है। राजकुमार सिंह का कहना है कि नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन ने कर्मचारियों के हित में नोएडा प्राधिकरण को मांग पत्र देकर ज्वलंत मुद्दों से कर्मचारियों को अवगत कराया जाना चाहिए जो उनके पक्ष में विचाराधीन हैं।

वही उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि कर्मचारियों के करीब 1000 रिक्त पद होने के चलते कार्यरत कर्मचारियों पर काम का अधिक भार रहता है। उनका कहना है कि 2200 लोगों का काम 1000 लोग कैसे कर सकते हैं।

उनका कहना है कि नोएडा प्राधिकरण में कर्मचारी रिटायर हो रहे हैं लेकिन नई नियुक्ति कोई नहीं हो रही है इस सवाल का जवाब नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी को देना होगा

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.