नॉएडा के जयपुरिया कॉलेज के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 स्थित जयपुरिया कॉलेज के पास पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में मोहित नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वही खोंडा निवासी इसका एक साथी मौके से फरार हो गया। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई । पुलिस ने मौके से एक बाइक, एक देशी पिस्टल सहित कुछ कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस फरार बदमाश की तलाशी के लिए कॉम्बिंग कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मोहित हापुड़ का रहने वाला है और पिछले कुछ दिनों से ये यहां खोड़ा में रह रहा था इसपर लूट, हत्या, गैंगस्टर जैसे लगभग आधा दर्जन मुकद्दमे दर्ज है और यह वांछित भी चल रहा था।

जानकारी के अनुसार लगभग साढ़े आठ बजे थाना 58 पुलिस को इनपुट मिला कि कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे । सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने सेक्टर 62 स्थित जयपुरिया कॉलेज के पास चैकिंग के दौरान दो संदिग्ध को आते देख रुकने का इशारा किया। तो बदमाशो पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे पुलिस ने पीछा कर क्रॉस फायरिंग की जिसमें मोहित नाम के बदमाश को गोली लग गई। इसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। वही मुठभेड़ के दौरान एक कॉन्स्टेबल बिजेंद्र को चोट भी लग गई। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहा घायलों की हालत अब ठीक है और खतरे से बाहर है ।

वही पुलिस अधिकारियों की माने तो घायल बदमाश पर लूट, हत्या सहित गैंगस्टर में लगभग आधा दर्जन मुकद्दमे दर्ज है। और ये वांछित भी चल रहा था। वही खोड़ा निवासी इसका फरार साथी की तलाशी के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। इनके पास से पुलिस ने एक बाइक, एक देशी तमंचा, व कुछ कारतूस बरामद किए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.