नोएडा में किशोरी से पांच लोगों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, दो आरोपी गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 153

नोएडा में पुलिस की सख्त कार्रवाई के बावजूद अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 13 वर्षीय छात्रा अपने घर से बाहर जा रही थी, तभी शोएब, जुनैद खान, नदीम, अफशीन तथा आदिर नामक 5 लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया।

उन्होंने बताया कि पांचों ने किशोरी का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया। जब उसने विरोध किया तो पांचों ने उसके साथ मारपीट की। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि किसी तरह से बचकर किशोरी अपने घर गई घर पहुंचकर किशोरी ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।

किशोरी के भाई भाभी ने मौके पर पहुंचकर जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए तथा लोगों ने शोएब और जुनैद को पकड़ लिया जबकि उनके 3 साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.