सुविधाएं न मिलने पर नोएडा के एम्स मैक्स गार्डिनिया बिल्डर के खिलाफ निवेशकों ने किया प्रदर्शन

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 269

नोएडा के सेक्टर 75 में स्थित एम्स मैक्स गार्डिनिया बिल्डर के खिलाफ एक बार फिर निवेशकों ने लामबंद किया है। साथ ही निवेशकों ने बिल्डर पर वादा खिलाफी और धोखा धड़ी का आरोप लगाया है। निवेशकों का आरोप है की बिल्डर ने फ्लैट बुकिंग करते समय जो मूलभूत सुविधाएं देने के लिए कहा था वो अभी तक पूरा नहीं हुआ है , वही बिल्डर के द्वारा जो लेआउट प्लान दिखाया गया था |

वही उन्होंने बताया की उसमे बदलाव करा कर बिल्डर के द्वारा उसमे शॉपिंग काम्प्लेक्स बनाया जा रहा है। जिसका विरोध करने के लिए आज सेक्टर 75 के सभी निवेशको ने बिल्डर के ऑफिस का घेराव करने के लिए पहुंचे।

क्या है निवेशकों की मांग

नोएडा के सेक्टर 75 एम्स मैक्स गार्डिनिया बिल्डर को बीएसपी सरकार में जमीन आल्लोट की गयी थी , जिसको बिल्डर ने अलग अलग बिल्डर को बेच दी जिसके बाद करीब आधा दर्जन से जायदा सोसाइटी में करीब 5000 फ्लैट है।

निवेशकों का आरोप है की बिल्डर के द्वारा पिछले 2 साल से सेक्टर 75 की रोड नहीं बनायीं जा रही है जिसके कारण सड़क पर चलने में काफी पेरशानी का सामना करना पड़ता है वही सोसाइटी के बाहर लाइट नहीं लगी हुई है जिसके कारण महिला के साथ लूट पाट की घटना लगातार बढ़ रही है। निवशकों की मांग है की बिल्डर के द्वारा सड़क , लाइट और सुरक्षा व्यस्था को दुरस्त किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.