युवक ने शादी के दो साल बाद तक छुपाए रखा असली धर्म, बीवी पर धर्मपरवर्तन के दबाव के बाद पुलिस में मामला हुआ दर्ज

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा में सामने आया लव जिहाद का मामला मुस्लिम लड़के ने हिन्दू बनकर कि हिन्दू लड़की से शादी हिन्दू रीती रिवाज से 2 साल पहले हुई थी शादी। लड़की को 6 महीने का प्रेग्नेंट करके बताया वो मुसलमान है।

लड़की को जबरदस्ती इस्लाम कबूल कराने की कर रहा था कोशिश जब विरोध किया तो आरोप है की लड़की को मारता पीटता था।
पीड़िता ने बताया कि उसे लड़के ने धमकी दी थी की पुलिस से शिकायत की तो जान से मार दूंगा लड़की ने मुख्यमंत्री , डीजीपी , एसएसपी नोएडा को किया ट्वीट जिसके बाद एसएसपी ने तुरंत लिया मामले का संज्ञान और थाना सेक्टर 39 सदरपुर क्षेत्र की घटना में पुलिस जाँच में जुटी ।

पीड़ित से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने बताया कि अनिल सरकार नाम बताकर मेरी लाइफ में आया था और मेरे गांव में जाकर हिंदू रीति रिवाज से मुझसे शादी की शादी को 2 साल हो गए है। जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो मुझे बोलते बोलता था।

कि लड़का हुआ तो यह नाम रखेंगे लड़की हुआ तो यह नाम रखेंगे तब मैंने पूछा यह नाम तो मुस्लिम है। पीड़ित ने बताया कि दो-तीन महीने पहले ही बताया कि मैं मुस्लिम हूँ और मुझे जबरदस्ती से नमाज पढ़ने के लिए बोलता था और मैं नहीं करती तो मारपीट झगड़ा करना शुरू कर दिया शुक्रवार की रात को मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की जब मैंने शोर मचाया मेरा पैसा जेवर सब लेकर यहां से फरार हो गया। पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया मगर कोई कार्यवाही नहीं हुयी।

जब मेरे पास तनवीर हसन का फोन आया तो मैंने पुलिस स्टेशन फोन किया और कहा कि उसकी लोकेशन ट्रेस करके उसको गिरफ्तार कीजिए अगर कार्रवाई नहीं की जाती तो मैं महिला थाने जाऊंगी। उसने मुझे पूजा पाठ करने से भी रोक दिया घर से मंदिर फेंकने की कोशिश की फोन करके मुझे गाली गलौज करता है साथ ही मारने की धमकी देता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.