कोरोना की वजह से मेट्रो समेत नोएडा की ये सब सुविधाएं 31 मार्च तक रहेंगी बंद

ROHIT SHARMA

0 225

नोएडा :– कोरोना का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है | देश में आज कोरोना से दो मौतें हो गईं वहीं कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 341 हो गई है | देश के कई राज्य पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिए गए हैं तो देशभर की ट्रेनें 31 मार्च तक के लिए कैंसिल कर दी गई है |

वही कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए एनएमआरसी ने एक्वा लाइन मेट्रो को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए एक्वा लाइन मेट्रो को 31 मार्च तक नहीं चलाने का फैसला किया गया है।

वही इस मामले में एनएमआरसी की  निर्देशिका  रितु  माहेश्वरी ने बताया की एक्वा लाइन मेट्रो को 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया है। भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए एक्वा लाइन मेट्रो को 31 मार्च तक नहीं चलाने का फैसला किया गया है।

बता दें कि जनता कर्फ्यू के चलते आज दिल्ली मेट्रो और एक्वा लाइन मेट्रो सेवा पूरी तरह बंद है। इससे पहले नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) ने सोमवार को भी सुबह 10 से शाम 4 बजे तक सेवा बंद रखने का फैसला लिया था। लेकिन अब 31 मार्च तक पूरी तरह से बंद रहेगा। मेट्रो स्टेशनों पर पार्किग भी बंद रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.