Big Breaking : नोएडा विधायक पंकज सिंह की COVID-19 रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

ABHISHEK SHARMA

0 200

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार की रात बीजेपी विधायक पंकज सिंह की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

पंकज सिंह ने कहा, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं।” उन्होंने ट्वीट में आगे कहा, “मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।”

 

इससे पहले योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार को आगरा कैंट विधानसभा सीट से विधायक और प्रदेश समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

रिपोर्ट आने के बाद डॉ. जीएस धर्मेश आगरा लौट गए हैं। वह होम आइसोलेशन में ही रहेंगे। उधर, आगरा में ग्रामीण विधानसभा से विधायक हेमलता दिवाकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

वहीं इससे पहले पंकज सिंह के साथी विधायक तेजपाल नागर भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.