पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, एक फरार

ABHISHEK SHARMA

0 111

Noida (14/03/20) : नोएडा फेज – 3 कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद हुआ है ।

एडीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कोतवाली फेज – 3 पुलिस शुक्रवार देर शाम को सेक्टर – 119 स्थित सर्विस रोड पर चेकिंग कर रही थी । इस दौशन बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो वह सर्विस लेन से उल्टा बाइक लेकर भागने लगे।

पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जबकि उसका साथी मौके से भाग गया।

गिरफ्तार बदमाश की पहचान विजयनगर , गाजियाबाद निवासी सादिक के रूप में हुई है । फरार बदमाश की पहचान सरजीत के साप महई । पुलिस फरार बदमाश को दंढने का प्रयास कर रही है। पकड़ा गया आरोपो दिल्ली य नोएडा में लूट की कई वारदात को अंजाम देबका है।

शहर के अलग अलग अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं उसके कब्जे से तमंचा दो कारतूस वह एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.