नोएडा पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार , 3 मोटरसाइकिल बरामद

ROHIT SHARMA

0 367

NOIDA : दिल्ली से सटे नॉएडा पुलिस व एंटी स्नेचिंग टीम ने रात करीब 2 बजे थाना क्षेत्र 49 के बरौला में चैकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार चार चोरों को गिरफ्तार किया। जोकि घरों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी की तीन बाइक, अलग-अलग बैंको के 8 डेविट कार्ड, 2 पैन कार्ड, एक गोपनीय पिन लिफाफा, एक छुरा, एक मोबाइल, एक HP का सिलेंडर, 10 हजार रुपए कैश बरामद किये है। पुलिस की पूंछतांछ में इन्होने पिछले हफ्ते गांव सलारपुर और सदरपुर में दो घरो में घुसकर चोरी की घटनाओं को कबूल किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ संबधित धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये चारों शख्स बड़े ही शातिर किस्म के चोर है। गली महोल्लों में रैकी कर घर में कोई न होने के बाद ये किसी के भी घर में घुस जाते थे। और अपना हाँथ साफ करके साफ़ निकल जाते थे। मुखबिर की सुचना के आधार पर नॉएडा की 49 थाना पुलिस व एंटी स्नेचिंग टीम ने मिलकर चैकिंग के दौरान इन्हे पकड़ लिया और पूंछतांछ में इन्होने कोई जबाब सही से नहीं दिया। पुलिस ने शक के आधार पर इन्हे हिरासत में लेकर जब पूंछतांछ की तो इन्होने एनसीआर में घरों में चोरी की घटनाओं को कबूल कर लिया।

पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो गिरफ्तार किये गए चारों अभियुक्तों को संबधित धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। वही इनके पास से पुलिस ने चोरी की UP16 AW2710, UP16 BB4692, DL9S AA6070 नम्बर प्लेट की तीन बाइक, अलग-अलग बैंको के 8 डेविट कार्ड, 2 पैन कार्ड, एक गोपनीय पिन लिफाफा, एक छुरा, एक मोबाइल, एक HP का सिलेंडर, 10 हजार रुपए कैश बरामद किये है। जबकि चारों आरोपी आदर्श उर्फ़ सुन्नी और आशीष उर्फ़ शिवम बिहार हाल पता गांव सलारपुर नॉएडा, विष्णु जिला जौनपुर यूपी हाल पता सलारपुर नॉएडा, अभिषेक गांव सलारपुर नॉएडा का निवासी है।
\

Leave A Reply

Your email address will not be published.