- Advertisement -

नोएडा पुलिस ने ट्रैप चलाकर अपरहण का किया खुलासा , 5 आरोपी गिरफ्तार , अपह्रत को सकुशल किया बरामद

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

0 363

नोएडा :– नोएडा फेस 3 पुलिस ने एक मामले का खुलासा किया, जिसको देख आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएगी। दरअसल नोएडा पुलिस ने एक बार फिर ट्रैप चलाया, जिसमे पाँच अपरहणकर्ता फस गए। आपको बता दे कि नोएडा के मामूरा गॉव में 7 फरवरी को अगवा हुए युवक को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

वही इस मामले में पुलिस ने पाँच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, साथ ही इन सभी आरोपियों से फिरौती के पैसे भी बरामद किए है । वही दूसरी तरफ इन सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुँची पुलिस पर फायरिंग भी की गई, जिसको लेकर पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की।



साथ ही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामूरा गॉव में रहने वाले जुनैद को 7 फरवरी को अज्ञात लोगों ने उसके घर से अगवा कर लिया था। उसके बाद अपरहणकर्ता द्वारा जुनैद के परिवार से 30 लाख रुपये की फिरौती माँगी गई। जिसको लेकर पीड़ित के परिवार ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई थी।

साथ ही उन्होंने बताया कि अपह्रत के पिता से बदमाशों ने एक लाख रुपये की फिरौती तय की । वही आज आरोपी फिरौती लेने के लिए नोएडा के आशीर्वाद होम्स नामक सोसाइटी के पास पहुँचे। जब आरोपी अपह्रत के पिता से फिरौती ले रहे थे, उसी समय पुलिस मौके पर पहुँच गई।

वही दूसरी तरफ बदमाशों ने पुलिस को आता देख उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिसको देख पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करनी शुरू कर दी। जिस के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनका नाम मंजू चौहान, अशोक चौहान, परवेज, सुहैल और सलमान है ।

खासबात यह है कि यह सभी आरोपी फ़र्ज़ी कॉल सेंटर चला रहे थे, जिसमे जुनैद काम रहा था, जिसके बारे में जुनैद को पता चला उसने काम करने के लिए मना कर दिया, साथ ही जुनैद ने इस मामले की सूचना पुलिस को देनी की बात कही, जिसको लेकर इन सभी आरोपियों ने जुनैद का किडनैप कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.