नोएडा पुलिस ने लूट और वाहन चोरी करने वाले 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा फेस- 3 थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बहलोलपुर से एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक और तमंचा बरामद किया है।

 

नोएडा फेज 3 थाना पुलिस के अनुसार पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर हनुमान मन्दिर के पास पुस्ता रोड़ बहलोलपुर से चोटपुर थाना फेज-3 निवासी शुभम कठेरिया को गिरफ्तार किया है।

 

पकड़ा गया आरोपी मूल रूप से बरेली का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी शातिर किस्म का वाहन चोर है। इसके पास से पुलिस ने चोरी की दो बाइक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए है। आरोपी नोएडा एनसीआर क्षेत्र में आये दिन चोरी की घटनायें करता है।

 

नोएडा के सेक्टर 58 थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो मोबाइल स्नैचरो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के 5 मोबाइल फोन, फर्जी नम्बर प्लेट लगी एक बाइक और 700 रूपये नकद बरामद किए है।

 

नोएडा जोन के एसीपी दो रजनीश शर्मा ने बताया कि सेक्टर 58 थाना पुलिस टीम गुप्ता तिराहा के पास सेक्टर 62 पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से लूट के 5 मोबाइल बरामद हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.