100 से ज्यादा लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / SAURABH KUMAR

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर जिला स्थित नोएडा के सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा और लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए।



पुलिस ने बताया कि पूछताछ में लुटेरों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 100 से ज्यादा लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

नोएडा सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया, ‘‘शुक्रवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि दो कुख्यात लुटेरे लूट करने की नियत से संदीप पेपर मिल के पास आ रहे हैं।’’ उन्होंने बताया, ‘‘सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू की और कुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखे।

सिंह ने बताया की जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनपर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राजू उर्फ राजवीर तथा सूरज नामक दो बदमाशों को पकड़ लिया।

इनके पास से पुलिस ने लूटे गए दो मोबाइल फोन, वारदात में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल और एक देसी तमंचा बरामद किया। साथ ही पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.