नोएडा : कंपनी के गार्ड के साथ मिलकर देते थे चोरी को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :- मामला नोएडा के सेक्टर 58 थाने का है, यहां पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है आज सुबह करीब 4:30 बजे नोएडा सेक्टर 62 के फोर्टिस अस्पताल के सामने पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस ने कपड़ा चोरी गैंग को धर दबोचा।

बंद कंपनियों को बनाते थे अपना शिकार

इस गैंग का सरगना समीर द्विवेदी अपने साथियों के साथ मिलकर जो कंपनियां बंद हो चुकी है या फिर जिन कंपनियों को सील कर दिया गया हो ऐसे कंपनियों को टारगेट कर अपना शिकार बनाता था इस बार इनका शिकार नोएडा सेक्टर 63 की सील की हुई कंपनी थी। जिसका नाम EBIZ.COM PVT LTD है। इसके बगल वाली कंपनी में चौकीदार चंद्रमोहन दिन में फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता था रात में फैक्ट्री की रेकी करता था और फैक्ट्री की सूचना सरगना समीर दिवेदी को देता था।

पुलिस से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि समीर और उसका साथी दानिश फैक्ट्री के बाहर घूम फिर कर देगी करते थे जैसे ही रोड सुनसान अवस्था होती थी यह लोग कंपनी से माल चुराकर अपनी अपनी मोटरसाइकिल पर रख कर दानिश द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा देते थे यह काम यह लोग पिछले 5 – 6 महीने से कर रहे थे तथा थोक मार्केट और सप्ताहिक बाजार में यह चुराए गए कपड़ों को लाखों रुपए में बेच देते थे।

इस बार इन्होंने जिस फैक्ट्री को निशाना बनाया उस फैक्ट्री में AGAMYA नामक ब्रांड के कपड़े तैयार होते थे जिसकी एक पैकेट के सूट की कीमत 20000 रुपए है। आरोपियों के पास से 110 पैकेट कपड़े के सूट जिसकी कीमत लगभग 22 लाख रुपए की है के साथ गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपी समीर द्विवेदी पर पहले से कई मुकदमे दर्ज है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.