नोएडा : प्रियंका गांंधी से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने मांगी माफी, घटना की जांच के आदेश

ABHISHEK SHARMA

0 174

हाथरस गैंगरेप मामले में हाथरस जाते वक्त डीएनडी पर जब नोएडा पुलिस ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को रोका था, तो उस वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें एक सिपाही का हाथ प्रियंका गांधी के कपड़ों पर नजर आ रहा है।

नोएडा पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है और मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि एसीपी रैंक के अधिकारी को मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि जो फोटो वायरल हुई है, उसमें पुलिसकर्मी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

लिहाजा पुलिस उस वक्त की फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि किस परिस्थिति में यह सब हुआ, इसकी भी जांच की जा रही है। यही नहीं रविवार को नोएडा पुलिस ने डीएनडी फ्लाईवे पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ की गई बदसलूकी पर खेद जताया है।

बता दें कि प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ हाथरस गैंग रेप केस की पीड़िता के परिवार से मिलने आ जा रहे थे, जब पुलिस ने उन्हें रोका था। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने रोकने के दौरान वहां जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान एक पुलिसकर्मी ने प्रियंका गांधी के कुर्ता का कॉलर पकड़ रखा है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है और एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा जांच का आदेश दिया गया है। गौरतलब है कि गुरुवार को भी प्रियंका और राहुल गांधी गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे लेकिन उन्हें यमुना एक्सप्रेस-वे पर ही रोक दिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.