पुलिस की बाबरिया गैंग के बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीन घायल बदमाशों सहित 5 गिरफ्तार, एक फरार

Rohit Sharma/Rahul Kumar Jha/Talib Khan

Galgotias Ad

नोएडा पुलिस बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्यवाही कर रही है । वही देर रात नोएडा थाना 20 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई | मुठभेड़ के दौरान 3 बदमाशों को गोली लगी है वहीँ इनके 2 और साथियों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से एक हाइवा डम्पर , अवैध असलहे , जिंदा कारतूस समेत लूट के तकरीबन डेढ़ लाख रुपये नगद बरामद किए हैं ।सभी बदमाश बाबरिया गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं । फिलहाल पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इनके आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है

तस्वीरों में दिख रहे ये जमीन पर पड़े घायल और जिला अस्पताल में इलाज के लिए पुलिस ने भर्ती कराया है, दरअसल ये तीनो घायल बाबरिया गैंग के सदस्य है, आज शाम लगभग 8 बजे पुलिस को इनपुट मिला कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। तभी पुलिस ने नोएडा सेक्टर 14ए के पास चैकिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने इन्हे आता देख रुकने का इशारा किया तो ये फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा कर गंदे नाले पर घेर लिया और जबावी फायिरंग में तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई जबकि दो को ऐसे ही गिरफ्तार कर लिया। वही एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। तीनो घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

वही पुलिस के अधिकारीयों की माने तो सभी बदमाश बाबरिया गैंग के सदस्य है इनके पास से पुलिस ने हाइवा डम्बर, पांच अवैध असलाह सहित कुछ कारतूस बरामद किये हैं। वही पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र से कुछ माह पहले इस हाइवा डम्बर को लूटा गया था वही इन बदमाशों ने जिले में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। फ़िलहाल शुरूआती जाँच में सामने आया है कि घायल तीनो बदमाश जिला संभल के रहने वाले है वही गिरफ्तार दो बदमाश हापुड़ के निवासी है। वही फरार अभियुक्त के बार में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस इन सबके और भी आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.