नोएडा: युवकों से मीठी बातें कर फंसाती थी जाल में, पुलिस ने 2 महिला समेत 7 लोग किए गिरफ्तार

Ten News Network

0 87

नोएडा : युवकों को हनी ट्रैप में फंसाकर उनसे लाखों रुपए वसूलने वाले गिरोह का नोएडा की थाना फेज टू पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस गिरोह को उस वक्त ट्रेस किया जब ककराला से एक युवक इनोवा गाड़ी लेकर निकला और देर रात होने तक घर नहीं लौटा।

उसके परिजनों को फोन आया कि दो लाख दे दो नहीं तो आपके लड़के को बलात्कार के मामले में फंसा दिया जाएगा। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने 2 महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना फेज 2 प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि बीती रात उन्हें सूचना मिली थी कि ककराला निवासी युवक टोयोटा इनोवा यूपी 16 सीपी-0531 गाड़ी लेकर घर से गया है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है।

कुछ देर बाद पुलिस को पता चला कि कुछ लोग उसे फंसाने की धमकी लेकर 2 लाख रुपये मांग रहे हैं। पुलिस ने पूरा जाल बिछा दिया और इस गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

रात भर छापेमारी की गई जिसके बाद पुलिस ने मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ, शबनम और रोशन नामक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से इनोवा गाड़ी , 3 मोबाइल फोन और पीड़ितों से लिए 2 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। यह गिरोह महिलाओं से बात करा कर युवकों को बुलाता था और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता था। लोगों को डरा धमका कर उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.