गणतंत्र दिवस के लिए नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइज़री, ऐसे वाहनों को नही मिलेगी एंट्री

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: गणतंत्र दिवस को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर के दिल्ली और नोएडा के ट्रैफिक में बड़े बदलाव किए गए हैं। खासतौर से नोएडा से दिल्ली में दाखिल होने वाले वाहनों के लिए खास ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। यह एडवाइजरी 25 जनवरी की सुबह से ही लागू हो जाएगी और 26 जनवरी की दोपहर तक लागू रहेगी।

नोएडा पुलिस के इस ट्रैफिक प्लान से जाम लगने की संभावना भी जताई जा रही है। अगर हो सके तो दो दिन तक दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली के बीच सफर करने से बचें।

नोएडा ट्रैफिक डीसीपी गणेश शाह के मुताबिक 25 और 26 जनवरी के लिए तैयार किया गया यह ट्रैफिक प्लान भारी वाहनों पर लागू होगा। 25 जनवरी की सुबह से ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से होते हुए दिल्ली की ओर जाने वाले भारी वाहनों को आगे नहीं जाने दिया जाएगा।

ऐसे वाहनों को परि चौक और महामाया फ्लाई ओवर के पास ही रोक दिया जाएगा। वहीं कालिंदी कुंज की ओर से दिल्ली में दाखिल होने वाले वाहनों को कालिंदी कुंज टोल प्लाजा के पास ही रोक दिया जाएगा।

डीएनडी के रास्ते भी भारी वाहनों को दिल्ली में एंट्री नहीं दी जाएगी। दूसरी ओर चिल्ला बॉर्डर बंद होने के चलते अशोक नगर की ओर से घूमकर आने वाले वाहनों को भी दिल्ली में एंट्री नहीं दी जाएगी। ऐसे वाहनों को रोकने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है।लेकिन इस दौरान दो पहिया और हल्के चार पहिया वाहनों पर किसी भी तरह की रोक नहीं होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.