दिल्ली में पकड़े गए दो आतंकवादियों के बाद से नोएडा पुलिस भी हाई अलर्ट पर

ABHISHEK SHARMA

0 93

देश की राजधानी दिल्ली में पकड़े गए दो आतंकवादियों के बाद से नोएडा में भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने नोएडा से सटी दिल्ली की सीमाओं पर चेकिंग तेज कर दी है। जिले की सीमा में आने वाले सभी हर वाहनों पर नजर रखी जा रही है। दिल्ली से नोएडा के रास्तों पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है।

नोएडा से दिल्ली की तरफ कालिंदी कुंज जाने से पहले पुलिस बड़े स्तर पर चेकिंग कर रही है। नोएडा के सेक्टर 96 एंट्री प्वाइंट पर भी पुलिस मुस्तैद है साथ ही सभी संवेदनशील इलाकों में भी चेकिंग की जा रही है।

हाई अलर्ट को देखते हुए नोएडा क्षेत्र में तैनात सभी पुलिस अधिकारी अपने क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। वही, आला अधिकारी भी नजर बनाए हुए हैं। शहर में जिस-जिस प्वाइंट पर चेकिंग चल रही है उस क्षेत्र अधिकारी को अपनी लोकेशन शेयर करने के आदेश भी दिए गए हैं। अधिकारी भी पूरी तरह से शहर की सुरक्षा पर नजर बनाए हुए हैं।

नोएडा एडीसीपी रणविजय ने बताया कि शहर में पहले भी संदिग्ध वाहनों की चेकिंग चलती रहती है। दिल्ली से नोएडा में ऐसे लोगों की एंट्री न हो सके जो किसी गतिविधियों में शामिल हों, उनको रोकने के लिए पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग लगातार जारी है।

चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस की नजर बनी हुई है। अधिकारियों से लगातार अपडेट लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास है कि शहर के लोगों को कोई भी परेशानी न हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.